हमारी दुकान में आपका स्वागत है

सुजुकी XL7 स्विफ्ट्स जिमिनी कार के लिए स्टीयरिंग व्हील क्रूज़ कंट्रोल मॉड्यूल सिस्टम

ध्यान दें: सुजुकी XL7 के लिए/सुजुकी स्विफ्ट के लिए/सुजुकी जिमिनी के लिए फिट
बटन लिंक:

यदि आपकी कारों में इस तरह की स्टीयरिंग है, तो यह उपयुक्त हो सकता है। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमें ईमेल करें और कृपया हमें कार की तस्वीरें और गैस प्लग की तस्वीरें भेजें, हमारे इंजीनियर आपकी पुष्टि करेंगे, धन्यवाद

यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो हमें अपनी कारों के स्टीयरिंग व्हील और थ्रॉटल प्लग की तस्वीरें (नीचे दी गई तस्वीरों के अनुसार) भेजें, हमारे इंजीनियर आपके लिए इसकी पुष्टि करेंगे।

उत्पाद की जानकारी:

चेतावनी:

1. आमतौर पर, हम चीन पोस्ट एयर द्वारा भेजते हैं (आमतौर पर इसके बारे में लेते हैं)। 35~45कार्य दिवस)। यदि आपका देश चाइना पोस्ट एयर के लिए Aliexpress सूची में नहीं है, तो कृपया हमसे संपर्क करें। आपको ईएमएस, डीएचएल, यूपीएस, फेडेक्स जैसे अन्य शिपिंग तरीकों पर ऑर्डर देना चाहिए, हम आपके लिए शिपिंग लागत बदल देंगे!

2. खरीदार को अपने देश द्वारा लगाए गए किसी भी आयातित कर और शुल्क के लिए जिम्मेदार होना चाहिए।

हमारे बारे में

हम अपने ग्राहकों को सबसे सुरक्षित और आसान खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित हैं, आपकी संतुष्टि ही हमारा लक्ष्य है!

वापसी नीति

जब आपको आपके द्वारा ऑर्डर किया गया सामान प्राप्त हो जाए, चौबीस घंटों के भीतर कृपया ध्यान से जांचें, यदि कोई समस्या हो तो कृपया हमसे संपर्क करें!कृपया चित्रों के साथ दिखाएं, हम आपको छूट दे सकते हैं या आइटम को बदल सकते हैं (लौटा हुआ आइटम टैग के साथ नया और मूल स्थिति में होना चाहिए।) या आपको वापस कर सकते हैं! (लेकिन खरीदार को आगे के शिपिंग शुल्क के लिए ज़िम्मेदार होना चाहिए।)

प्रतिक्रिया

1. कृपया कोई भी नकारात्मक या तटस्थ प्रतिक्रिया छोड़ने से पहले हमसे संपर्क करें। हम किसी भी समस्या का समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे.

2. कृपया बेझिझक हमसे कहीं भी संपर्क करें, हम आपकी 100% ग्राहक संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध हैं।