पैकेज में निम्न शामिल:

1* एंड्रॉइड कार जीपीएस मल्टीमीडिया प्लेयर
1* मूल फ्रेम
1* रियर कैमरा (वैकल्पिक)
1* ड्राइविंग रिकॉर्डर (वैकल्पिक)
1* बिल्ट-इन कूलिंग फैन (वैकल्पिक)
2* यूएसबी डाटा केबल
1* जीपीएस एंटीना
1* आरसीए केबल
1* पावर कॉर्ड

 खरीदारी के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

उत्पाद स्टीयरिंग व्हील नियंत्रण बटन का समर्थन करता है

रियरव्यू कैमरा का समर्थन करें (मूल रियरव्यू कैमरा के लिए कैनबस की आवश्यकता होती है)

गैर-मूल कैमरों का समर्थन करें (एकाधिक चरण तंत्रों का समर्थन करें)

मूल कार कार्यों का समर्थन करें, जैसे एयर कंडीशनिंग सेटिंग्स (कैनबस आवश्यक है, अधिक मूल कार फ़ंक्शन मूल कारों से संबंधित हैं)

क्या यह आपकी कार के लिए उपयुक्त है?

1. उत्पाद और कार के संबंधित मॉडल और वर्ष की जाँच करें

2. उत्पाद की स्थापना स्थिति की तुलना उस कार से करें जिसे अपग्रेड करने की आवश्यकता है
3. जांचें कि क्या उत्पाद का पावर केबल इंटरफ़ेस आपकी कार के लिए उपयुक्त है (ध्यान दें: मूल कार के सभी इंटरफेस को कनेक्ट करने की आवश्यकता नहीं है)
4. यदि आप अभी भी निर्णय नहीं ले पा रहे हैं, तो कृपया हमें मूल कार रेडियो स्थापना स्थान (सामने) चित्र और मूल रेडियो बैक इंटरफ़ेस चित्र भेजें

> हमारे बारे में

1. हम आधिकारिक Aliexpress गोल्ड स्टोर हैं; भरोसेमंद।

2. हमारे पास निःशुल्क तकनीकी सेवाएं प्रदान करने के लिए एक पेशेवर तकनीकी टीम है।
3. सभी उत्पादों को उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए कारखाने छोड़ने से पहले सख्त गुणवत्ता परीक्षण पारित किया गया है।
4. ऑर्डर देने से पहले, उत्पाद और कार के संबंधित मॉडल और वर्ष की जांच करें। सुनिश्चित करें कि कोई भी खरीदार ग्राहकों को सर्वोत्तम खरीदारी अनुभव प्रदान करने में समय बर्बाद नहीं कर रहा है।
5. यदि आप खरीदने के बाद किसी भी प्रश्न का सामना करते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम जल्दी से जवाब देंगे, हम एक पेशेवर और जिम्मेदार कारखाने हैं, कृपया खरीदने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
 
ओएसडी भाषाएँ   अंग्रेजी, रूसी, जर्मन, फ्रेंच, इतालवी, स्पेनिश, अरबी, हिब्रू, जापानी, चेक, पुर्तगाली, तुर्की, कोरियाई, फिनिश, पोलिश, स्लोवाक, डच अंग्रेजी सहित 60 से अधिक भाषाएँ।
 
फैक्टरी सेटिंग का कीवर्ड   : 8888
 

हमारे उत्पादों की वारंटी अवधि एक वर्ष है और सेवा जीवन एक है। यदि आप हमें 5-सितारा प्रतिक्रिया देते हैं और AliExpress पर तस्वीरें साझा करते हैं, तो हम वारंटी अवधि को 6 महीने तक बढ़ा देंगे।

साथ ही, उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिक्रिया से सीमित उपहार प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

वास्तविक एंड्रॉइड 13.0 सिस्टम, एप्लिकेशन स्प्लिट स्क्रीन का समर्थन करता है, आपके उपयोग को अधिक आसान बनाता है, अधिक नवीनतम एप्लिकेशन का समर्थन करता है।

नवीनतम तकनीक, उन्नत एंड्रॉयड नेविगेशन समाधानों का उपयोग करते हुए, अधिक कस्टम सेटिंग्स का समर्थन करती है और उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक विकल्प खोलती है।

मूल कार की तुलना में, स्क्रीन बड़ी है, रंग अधिक ज्वलंत हैं, और यह कई कोणों से देखने का समर्थन करता है। नया फ्रेम मूल कार के अनुसार बनाया गया है, जो आपकी कार के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है और इसे स्थापित करना आसान है।

मुख्य चालक बायीं स्क्रीन पर मानचित्र नेविगेशन का उपयोग करता है, और सह-पायलट या पीछे बैठा बच्चा (वीडियो आउटपुट के माध्यम से) दायीं स्क्रीन पर पसंदीदा टीवी कार्यक्रम देखता है।

इच्छानुसार संयोजित किसी भी 2 अनुप्रयोगों के विभाजित स्क्रीन प्रदर्शन का समर्थन करें।

फ्लोटिंग विंडो के वीडियो और डीवीआर एप्लिकेशन का समर्थन करें, डिस्प्ले स्थिति को अनुकूलित करें, और अपने ड्राइविंग अनुभव को शांत रंगों से भरा बनाएं।

रियर वीडियो आउटपुट का समर्थन, कार अभी भी पीछे के बच्चों की मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा कर सकती है