चेतावनी:

1. हम मूल कारखाने हैं, यह हमारा आधिकारिक स्टोर है। भरोसेमंद।

2. हमारे पास दस साल का कारखाना अनुभव और सेवाओं के लिए एक पेशेवर तकनीकी टीम है।

3. उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए फैक्ट्री छोड़ने से पहले सभी उत्पादों ने सख्त गुणवत्ता परीक्षण पास कर लिया है।

4. ऑर्डर करने से पहले, आप हमें एक संदेश छोड़ सकते हैं और पुष्टि कर सकते हैं कि फ्रेम और केबल उपयुक्त हैं या नहीं। हम आपको सर्वोत्तम खरीदारी अनुभव देना सुनिश्चित करेंगे।

5. यदि प्राप्ति की पुष्टि के बाद 365 दिनों के भीतर उत्पाद में कोई समस्या है, तो 15 दिनों के भीतर मुफ्त रिटर्न और रिफंड का समर्थन करें, या हम सीधे आपके लिए एक नई मशीन बदल देंगे, लेकिन कृपया संवाद करने के लिए पहले हमसे संपर्क करें (24 घंटे ग्राहक सेवा)

6. ड्रॉपिंग शिपिंग का समर्थन करें, हम पैकेज में कोई जानकारी और संपर्ककर्ता नहीं छोड़ेंगे।

सुझावों:

हमारी कीमतों में कोई कर शामिल नहीं है, और आयात शुल्क और कर खरीदार द्वारा वहन किए जाते हैं। यदि सीमा शुल्क को पैकेजिंग का कड़ाई से निरीक्षण करने की आवश्यकता है। चेक पास करने के लिए आपको अभी भी कर का भुगतान करना होगा। मैं कोई शुल्क नहीं लेता. यदि यह सीमा शुल्क से गुजरने से इनकार करता है, तो रिटर्न ग्राहक द्वारा वहन किया जाएगा।

* यदि उत्पाद, वितरण और सेवा के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें, हम आपको यथाशीघ्र उत्तर देंगे, और इसे हल करने में आपकी सहायता करने की पूरी कोशिश करेंगे। कृपया नकारात्मक प्रतिक्रिया या सार्वजनिक विवादों को संचार के बिना न छोड़ें। धन्यवाद!