विवरण

*कार एलईडी मज़ा अभिव्यक्ति प्रकाश चेहरा रोशनी

*स्थिति100%नया

*एलईडी तकनीक के तेजी से विकास के साथ, आगंतुक खोजकर्ता बन जाते हैं। सबसे छोटा डिज़ाइन कुल प्रकाश प्रभाव प्रदान करता है, उत्कृष्ट दृश्य आराम प्रदान करता है और ऊपरी उत्सर्जन कोने में चमक को कम करता है। चमकदार दक्षता का स्तर 158% से अधिक है। स्थापना प्रकार सबसे अधिक मांग वाले अंतरिक्ष डिजाइनरों की जरूरतों और उत्पादन को पूरा करता है।

शानदार जेस्चर डिस्प्ले लैंप

*अपनी भावनाओं को तुरंत अन्य ड्राइवरों को सुरक्षित और दिलचस्प तरीके से बताएं।

*इस जेस्चर लाइट में तीन जेस्चर मोड हैं, जो अन्य ड्राइवरों का ध्यान आकर्षित करने और उन्हें याद दिलाने में मदद कर सकते हैं, या एक दयालु ड्राइवर आपका प्यार या आभार दिखाता है। बेशक, एक ड्राइवर सड़क पर एक पक्षी को परेशान करने वाली चीजें करने के लिए बदल देता है।

*दिन और रात में पर्याप्त उज्ज्वल

*यह 176 एलईडी लैंप बीड्स से बना है। जेस्चर कार गैजेट आपके लिए दिन और रात में उपयोग करने के लिए पर्याप्त उज्ज्वल और स्पष्ट हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि अन्य ड्राइवर जेस्चर जेस्चर लाइट को स्पष्ट रूप से देख सकें। यह ड्राइवरों के लिए एक शानदार कार गैजेट है। तीन AA बैटरी (शामिल नहीं) द्वारा संचालित, इसका उपयोग लगभग 6-7 महीनों तक किया जा सकता है और 8.2 महीने (0.44 mA) तक स्टैंडबाय रह सकता है।

*वैकल्पिक (0.20mA) का उपयोग लगभग 8-9 महीनों तक किया जा सकता है, और स्टैंडबाय 17 महीनों तक हो सकता है। यदि प्रकाश मंद है, तो इसे एक नई बैटरी से बदलें।

आसान स्थापना

1. बस जेस्चर लैंप और रिमोट कंट्रोल पर लगे टेप को फाड़ दें, इसे अपने आदर्श स्थान पर चिपकाएं और 30 सेकंड के लिए दबाकर रखें

(कृपया उस स्थान को पहले से साफ कर लें जहां आप चिपकाना चाहते हैं); फिर आप दिलचस्प हाव-भाव दिखाना शुरू कर सकते हैं।

2.अमेरिकी यातायात कानून का अनुपालन

3.इस पुरुषों के 176 एलईडी लैंप बीड्स का कार हिस्सा एम्बर और नॉन फ्लैशिंग लाइट है, इसलिए अधिकांश अमेरिकी राज्यों में जेस्चर कानूनी है। यह पुरुषों और महिलाओं के लिए एक अच्छा उपहार है, जन्मदिन, क्रिसमस और नए साल के लिए उपयुक्त है।

पैकेज में निम्न शामिल

1* जेस्चर हैंडहेल्ड डिवाइस (बैटरी को छोड़कर) संलग्न है

1* रिमोट कंट्रोल (बैटरी को छोड़कर) जुड़ा हुआ है