JSL-NAVI स्टोर में आपका स्वागत है

>>> सभी उत्पादों को शिपमेंट से पहले सख्त गुणवत्ता परीक्षण पारित किया गया है, उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करें।
>>> विभिन्न विन्यास में कैमरा उपहार शामिल हैं, जो पैकेजिंग में शामिल होंगे, कृपया अपनी पसंद की किट चुनें
>>> यदि हमारे पास नया सॉफ्टवेयर होगा, तो हम आपको बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए इसे किसी भी समय अपडेट करेंगे।

रेडियो पैकेज सूची:
1*कार रेडियो होस्ट
1*फ़्रेम
1*पावर केबल किट (प्लग एंड प्ले)
सहायक उपकरण शामिल हैं: USB*2, RCA, GPS, कैमरा इनपुट केबल, 4G केबल (केवल 4G मॉडल)

मूल स्टीयरिंग व्हील नियंत्रण का समर्थन करेंअंतर्निर्मित उच्च शक्ति पंखाकारप्ले +एंड्रॉइड ऑटोबीटी 5.04G सुपर स्पीड का अनुभवआवाज नियंत्रणहाईफाई डीएसपीडीटीएस 4.1/ 5.1अन्तर्निहित GPSस्प्लिट स्क्रीन का समर्थन करेंADAS DVR का समर्थन (वैकल्पिक)सोनी AHD रियर कैमरा और 360 कैमरा (वैकल्पिक)AV आउटपुट का समर्थन (वैकल्पिक)

सामान्य प्रश्न:

1.कार का रेडियो चालू क्यों नहीं हो पा रहा है?
1.1 कृपया कार रेडियो का वोल्टेज जांचें: 12V
1.2 जब आप इस कार रेडियो का परीक्षण करते हैं, तो आप लाल और पीले तारों को जोड़ सकते हैं और उन्हें बिजली की आपूर्ति के सकारात्मक पक्ष से जोड़ सकते हैं। काली लाइन को नकारात्मक बिजली की आपूर्ति से जोड़ सकते हैं।
1.3कार रेडियो का परीक्षण करने के लिए उसी प्रकार के बीमा को बदलें। नोट: कृपया हमारे कार रेडियो को कनेक्ट करने के लिए हमारे पावर केबल का उपयोग करें, मूल कार प्लग को सीधे हमारी मशीन में डालना संभव नहीं है।

2.कार रेडियो क्यों दिखाएगा "कोई संकेत नहीं" जब हम पीछे हट रहे हैं?
कृपया जाँच लें कि कैमरे की लाइन कार रेडियो से ठीक से जुड़ी है या नहीं। नोट: रियर कैमरे के वीडियो पोर्ट को कार रेडियो से जोड़ना होगा। "चिमनी" कार रेडियो का पोर्ट.

3.कैमरा क्यों प्रदर्शित करता है? "!" और "गाड़ी चलाते समय वीडियो नहीं देख सकते" जब मैं वीडियो देखने के लिए यूएसबी का उपयोग करता हूं?
कृपया बंद करें "वीडियो चेतावनी" सेटिंग्स में फ़ंक्शन, तो ठीक हो जाएगा।

4.एफएम क्यों नहीं खोजा जा सकता?
4.1: कोई रेडियो एंटीना नहीं डाला गया;
4.2: कृपया जाँच लें कि रेडियो ऐन्टेना प्लग इन है या नहीं। कृपया इसे अच्छी तरह से संपर्क करने के लिए कई बार और ऐन्टेना डालें;
4.3: आपके स्थान का सिग्नल अच्छा नहीं है। कृपया पुनः परीक्षण के लिए किसी बेहतर स्थान पर जाएँ
4.4: कार पर लगा रेडियो ऐन्टेना टूटा हुआ है/कोई प्रभाव नहीं कर रहा है; कृपया रेडियो ऐन्टेना बदलें और पुनः परीक्षण करें।

5.कार रेडियो को ब्लूटूथ से क्यों नहीं जोड़ा जा सकता?
5.1. फोन सेटिंग इंटरफ़ेस खोलें, ब्लूटूथ फ़ंक्शन में ब्लूटूथ खोलें, ब्लूटूथ डिवाइस खोजें, जोड़े जाने वाले प्लेयर के ब्लूटूथ मॉडल को ढूंढें; यदि आपको युग्मन कोड की आवश्यकता है, तो 0000 दर्ज करें; यदि नहीं, तो 1234 या 123456 आज़माएं।
5.2.कृपया इस फ़ंक्शन का परीक्षण करने के लिए किसी अन्य मोबाइल फ़ोन का उपयोग करने का प्रयास करें। कृपया जाँचें कि ब्लूटूथ प्राप्त करने वाला एंटीना ठीक से जुड़ा हुआ है या नहीं। सभी विधियाँ सही हैं और फिर भी ब्लूटूथ का उपयोग नहीं किया जा सकता है, कृपया प्लेयर के पीछे प्लग को अनप्लग करें और 3 मिनट के बाद इसे प्लग इन करें।

6: ब्लूटूथ सिग्नल कमज़ोर है, वाईफाई सिग्नल कमज़ोर है:
कृपया पीले रियर कैमरा इनपुट कनेक्टर की जांच करें और उसे पुनः कनेक्ट करें, वहां 2 छोटे केबल हैं, वे ब्लूटूथ एंटीना और वाईफाई एंटीना के एक्सटेंशन कॉर्ड हैं, या आप सिग्नल को बढ़ाने के लिए उन्हें बढ़ा सकते हैं।

7: नेविगेशन मानचित्र काम नहीं करता,
जाँच करें कि GPS में सिग्नल है या नहीं, GPS सिग्नल डिटेक्शन पर क्लिक करें, अगर सिग्नल है, तो नया मैप फिर से इंस्टॉल करें या मोबाइल WiFi हॉटस्पॉट खोलें। अगर GPS सिग्नल नहीं है, तो गैरेज से बाहर निकलें और सड़क पर GPS इंटरफ़ेस वोल्टेज का परीक्षण करें। वोल्टेज 3.3V होना चाहिए, अन्यथा GPS एंटीना को बदल दिया जाना चाहिए।

8: स्क्रीन डिस्प्ले असामान्य है,
एक-कुंजी पुनर्प्राप्ति बटन पर क्लिक करें, अगर इसे हल नहीं किया जा सकता है, तो पीछे के स्क्रू को हटा दें, जांचें कि स्क्रीन केबल ढीली है या नहीं, और स्क्रीन केबल को फिर से कनेक्ट करें।

9: असामान्य ध्वनि:
1 जाँच करें कि क्या मूल कार केबल को किसी अन्य कार मालिक द्वारा संशोधित किया गया है। यदि ऐसा है, तो कृपया स्पीकर केबल की जाँच करें और उसे फिर से कनेक्ट करें।
2 जाँच करें कि कार असली है या संशोधित

10:रेडियो सेटिंग इंटरफ़ेस पासवर्ड:
T6 पासवर्ड: 111333, 1234, 1617, 16176699
K3/T10/T3L/T3L प्लस: 123456,8888,7890,000000
प्रोग्रामर इंटरफ़ेस पासवर्ड: 7890 प्लस वर्तमान समय। उदाहरण के लिए, 11 बजे यह 789011 है। यदि यह 12 बजे है, तो यह 789012 है

11:रेडियो चालू नहीं किया जा सकता
11.1. रेडियो चालू होने के लिए शर्त यह है कि ACC (G3) और 12V (G2) कार की 12V पावर सप्लाई के पॉजिटिव पोल से जुड़े हों और G1 पावर सप्लाई के नेगेटिव पोल से जुड़ा हो। इस बात की बहुत कम संभावना हो सकती है कि पावर कॉर्ड आपकी कार से मेल न खाए। आप इन 3 पावर कॉर्ड को सीधे कनेक्ट कर सकते हैं कार के पावर कॉर्ड को रेडियो के बिना कनेक्ट करें
11.2. हो सकता है कि परिवहन के दौरान रेडियो का कनेक्टिंग तार निकल गया हो, बस रेडियो के अंदर कनेक्टिंग तार को जांचने और फिर से जोड़ने के लिए पीछे का कवर खोलें

11.3. यदि आप उपरोक्त चरणों की जाँच करने के बाद भी चालू नहीं कर पाते हैं, तो कृपया पुष्टि के लिए हमें एक वीडियो भेजें। वीडियो में यह दिखाना होगा कि पावर कॉर्ड सामान्य रूप से जुड़ा हुआ है, और कनेक्शन कॉर्ड को इलेक्ट्रिक मीटर से 12V पर जाँचें।